सीधी पहुँच विदेशी मुद्रा ब्रोकर के लिए खोज







+

सीधी पहुँच विदेशी मुद्रा ब्रोकर के लिए खोज सीधी पहुँच विदेशी मुद्रा ब्रोकर के लिए खोज सीधी पहुँच विदेशी मुद्रा ब्रोकर के लिए खोज मैं एक spreadbet फर्म के माध्यम से अब के बारे में एक साल के लिए बुनियादी बातों पर विदेशी मुद्रा आधारित व्यापार और अब सीधी पहुँच प्रदान करता है जो एक दलाल के लिए कदम बनाने की इच्छा कर दिया गया है। मैं आदर्श रूप में एक कीमत सीढ़ी है और स्थिति की रणनीतियों में प्रवेश करने की सुविधा और सामान्य सीमा होती है / आदेश और अनुगामी बंद हो जाता है आदि बंद कर देंगे मेरी ट्रेडों जगह करने के लिए जो मंच निंजा व्यापारी और आईबी मेरी स्वाभाविक पसंद हो गया होता लेकिन मैं आईबी के माध्यम से व्यापार विदेशी मुद्रा इंट्रा डे के लिए, एक न्यूनतम $ 25k आवश्यक है कि कहा गया है। दुर्भाग्य से, मुझे लगता है कि अमीर नहीं कर रहा हूँ! पर चल रहा है, मैं अमेरिका के कुछ दलाल को देखा और एमबी ट्रेडिंग नामक एक दलाल मिला। 'अच्छी खबर', मैंने सोचा था; सीधी पहुँच, $ 500 के लिए खुला खाता, गुणवत्ता मंच और उचित कमीशन (कोई कीमत सीढ़ी यद्यपि)। ठीक है, बस अब अपनी वेबसाइट में delving पर मैं, एक प्रकार की गांठ देखा - महान - ब्रिटेन में एक से वे नए ग्राहकों को स्वीकार कर सकते हैं, जहां देश के रूप में सूचीबद्ध नहीं है! मुमकिन है, वे एफएसए के साथ पंजीकृत नहीं हैं। मैं यह भी उन मिनी FXM खातों का प्रस्ताव है कि ज्यादातर अमेरिकी दलालों के लिए लागू होगा लगता है? तो, खोज पर चला जाता है। मैं इस समस्या हो रही है कि केवल एक ही नहीं हो सकता। मैं spreadbetting से दूर पाने के लिए बेताब हूँ और मुझे लगता है कि आईबी की आवश्यकता है कि $ 25k स्टंप करने के लिए बिना एक गुणवत्ता मंच के साथ एक सीधी पहुँच दलाल मिल सकता है, जहां कोई मुझे बता सकते हैं, तो मुझे खुशी होगी।