विदेशी मुद्रा विकास बीओटी की समीक्षा - मेरे लिए हुआ है कि सबसे बुरे मामला!







+

विदेशी मुद्रा विकास बीओटी की समीक्षा मेरे लिए हुआ है कि सबसे बुरे मामला! टिमोथी ओह द्वारा पोस्ट मैं वहाँ से बाहर ईएएस के सौ हजारों के बाहर व्यापार करने के लिए मेरी बहुत पहले ईए के रूप में विदेशी मुद्रा विकास बीओटी क्यों चुना कुछ ठोस कारण हैं: 1. कोई (Tims अनुकूलन सेटिंग्स के साथ) वर्ष 2000 के बाद से किसी भी नुकसान (सालाना रिटर्न) का सामना करना पड़ा है 2. वहाँ विक्रेता द्वारा LIVE खाते है और यह लाभदायक साबित हो रहा है 3. मैं इसे खरीदा है और यह backtested। Backtesting परिणाम यह (वर्ष 2000 से 2012 तक) में पिछले 13 साल से अधिक लाभदायक है दिखाया 4. यह ईए और नहीं Scalper ईए निम्न प्रवृत्ति है 5. बंद करो हानि और लाभ लेने के लिए (स्टॉप शिकार के संभव नहीं) दलाल से छुपा रहे हैं औसत जीत ट्रेडों खोने ट्रेडों के डबल के रूप में पुरस्कृत करने के लिए 6. जोखिम, 1-2 है * अस्वीकरण: यह सबसे आदर्श वातावरण में कारोबार कर रहा है और संभवत: असली जीना व्यापार परिणामों की तुलना में बेहतर परिणाम दे सकता है के रूप backtesting परिणाम परिणाम लाइव के बराबर नहीं हैं। पहली जगह में backtesting परिणाम पहले से ही लाभदायक नहीं है, तो मेरे लिए, तो यह रह जाने के लिए कोई मतलब नहीं है। Backtesting परिणाम हम आदि दर, चर फैलता है, स्वैप करने के कारण लाभ का 10% डिस्काउंट पर कम से कम करने के बाद, फिर लाभदायक हैं और यह अभी भी लाभदायक है हालांकि तब यह लाइव ट्रेडिंग जाना समझ बनाने के लिए। Ive यह विदेशी मुद्रा विकास बीओटी ईए खरीदा है और यह मैं यह लगातार अभी तक कम अधिक से अधिक गिरावट होने लाभदायक है या नहीं यह देखने के लिए, इस ईए पर एक पूर्ण backtesting किया था, इसके तत्काल बाद ईए प्राप्त करने के बाद मुझे $ 129 लागत? मैं इस ईए खरीदते हैं और अगर सबसे खराब स्थिति क्या है? चलो पता करते हैं! का उपयोग करके सभी मेरी backtesting परिणाम और बयान इस प्रकार है: अल्पारी ब्रिटेन डेमो खाते जमा $ 10,000 0.40 लूत आकार निरंतर 1.6 पिप्स फैलता Backtesting समय फार्म 2000 2012 (13 वर्ष) को Tims अनुकूलन सेटिंग्स का उपयोग करना विदेशी मुद्रा विकास बीओटी (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) कुल मिलाकर प्रदर्शन (2000 2012) 2000 में 33% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2001 से 43% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2002 में 42% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2003 में 52% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2004 160% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2005 में 92% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2006 में 60% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2007 45% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2008 में 91% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2009 163% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2010 में 69% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2011 में 73% की वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) 2012 में 42% वार्षिक रिटर्न (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) प्रारंभिक जमा: $ 10,000 विदेशी मुद्रा विकास बीओटी (Tims अनुकूलन सेटिंग्स) backtesting परिणाम (2012 2000) क्या विदेशी मुद्रा विकास बीओटी का उपयोग करते समय मेरे लिए हो सकता है कि सबसे खराब मामला है अगर आप मुझसे पूछें, मैं इस ईए खरीदने से पहले विचार कर रहा हूँ क्या। मैंने सोचा कि मैं जीवित खाते में पैसा कमाने के लिए अपने हार्ड को भी हो सकता है कि सबसे खराब स्थिति या सबसे खराब गिरावट पर विचार करेंगे कि कहेंगे। पिछले 13 वर्षों के backtesting के दौरान, निम्नलिखित संभव मेरे भविष्य में मेरे लिए हो सकता है कि सबसे बुरी स्थिति इस प्रकार हैं: अधिक से अधिक गिरावट 29% तक है अप करने के लिए 6 महीने (2003 और 2007) के लिए अपने खाते में कोई विकास नहीं होगा मेरे लिए, मैं इन दो सबसे खराब मामलों (या थोड़ा भी सबसे खराब इन से) के साथ सहन करने में सक्षम हूँ। इस प्रकार मैं सफाया किया जा रहा और एक अन्य व्यवस्था करने के लिए एक प्रणाली से बदल रहा रखने के लिए नहीं मेरे खाते से बच सकते हैं! अब मैं पहले से ही इस ईए का उपयोग करने का जोखिम का ख्याल रखा है कि, मैं बीमार मन की शांति के साथ लंबी अवधि के अनुरूप लाभ (औसत 74% वार्षिक रिटर्न) आनंद लेने के लिए सक्षम हो कि आश्वस्त कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा विकास बीओटी (Tims अनुकूलन सेटिंग्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बनाम)